‘पति इतना सेक्स करता है कि मैं बेहोश हो जाती हूं’

किसी भी शादी के कामयाब या नाकाम होने की कई वजहें हो सकती हैं और सेक्स भी इसमें अहम किरदार अदा करता है। लेकिन यह शादी अगर टूटने के कगार तक पहुंची, तो इसकी वजह भी कुछ ऐसी ही है।

अफ्रीका न्यूज पाेस्ट के अनुसार, मामला नाइजीरिया का है, जहां 45 वर्षीय कारोबारी मुइना अदेलामी ने लागोस फैमिली कोर्ट में अपने पति शोएब से तलाक मांगा है और वजह यह दी कि वह सेक्स को लेकर पागल है। दोनों की शादी को आठ साल बीत चुके हैं।

क्या कभी काटे हैं ऐसे अजीबोगरीब केक?

मुइना ने बताया, “मैं इतने साल इस शादी को इसलिए बरकरार रखे हुए थी कि मुझे लगा सेक्स को लेकर उसकी दीवानगी वक्त के साथ कुछ कम हो जाएगी। लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं हुआ।”

‘रात से सुबह तक करता है सेक्स’
उन्होंने कहा, “आठ साल की हमारी शादी में हमारा केवल एक बच्चा है। जरूरत से ज्यादा सेक्स करने की वजह से दो बार मेरा मिसकैरिज हुआ।”

जब जानवरों ने कराई सर्जरी, और लगाए नकली चोंच-पैर

उसका कहना है कि शोएब को सेक्स जरूरत से ज्यादा पसंद है और उसे वो कोई स्पेस नहीं देता।

मुइना ने बताया, “हम हर रात 12 बजे से पहले से सेक्स करना शुरू करते हैं और अगले रोज तड़के तक यह जारी रहता है। कई बार ऐसा होता है कि वह काम से आते ही सेक्स की मांग करता है।”

‘मैं पेशाब कर रहा हूं, मुझे देखो’

पति बोला, बीवी से सेक्स सही
उसने कहा, “मैं जब रोती हूं, तो भी वह अलग नहीं हटता और शिकायत करने पर मुझे मारता है। कई बार मैं बेहोश भी हुई, लेकिन जब मुझे होश आता है, तो वह दोबारा शुरू हो जाता।”

मुइना के मुताबिक जिस तरह उसका पति व्यवहार कर रहा है, एक दिन उसे मार डालेगा। उसका कहना है कि वह ज्यादा सेक्स की वजह से अपनी उम्र से ज्यादा बुजुर्ग दिखने लगी है।

लेकिना शोएब सेक्स ड्राइव की बात तो मानता है, लेकिन यह भी कहता है कि बीवी के साथ सेक्स करने में कुछ गलत नहीं है। उसने कहा, “मैं तलाक पर उसका दिमाग बदलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह अड़ी हुई है। मैं उससे मोहब्बत करता हूं और उसे तलाक नहीं देना चाहता। मैं जानता हूं कि सेक्स से उसकी मौत नहीं होगी।”

source



Leave a Reply