दिनांक चिन्हित करें: सीधा प्रसारण – 9 जुलाई

Prem Rawat Ji

दिनांक चिन्हित करें!
शनिवार, 9 जुलाई • रात्रि 8:30 बजे (IST)
सायं 5:00 बजे (यूरोपीय समयानुसार)  दोपहर 3:00 बजे (यूनिवर्सल समय)
“मेरे संदेश का अभिप्राय, आपको अपने अस्तित्व का जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करना है। यह इस विषय में ही है।”— प्रेम रावत 
बार्सिलोना, स्पेन में होने वाले आगामी कार्यक्रम में, अंतर्राष्ट्रीय प्रवक्ता और बहुचर्चित लेखक श्री प्रेम रावत जी के साथ जीवन को प्रेरणा से और अपने हृदय को ज्ञान से भरने के लिए तैयार हो जाइए।

शनिवार 9 जुलाई को भारतीय समयानुसार रात्रि 8:30 बजे, टाइमलेस टुडे की मल्टीमीडिया टीम, 80 से अधिक देशों में, सदस्यों के लिए, असंपादित सीधा प्रसारित करेगी।
टाइमलेस टुडे बार्सिलोना के इस सीधे प्रसारण को वेबसाइट और ऐप्प पर बिना लॉग-इन के उपलब्ध करा रहा है। कृपया परिवार और प्रियजनों के साथ यह जानकारी साझा करें कि सभी इस कार्यक्रम का आनंद ले सकते हैं।श्री प्रेम रावत जी, दर्शकों को अंग्रेजी में संबोधित करेंगे और इस प्रसारण का हिन्दी में समकालिक अनुवाद उपलब्ध होगा।सदस्यों के लिए सात दिनों तक उपलब्ध तात्कालिक पुनः प्रसारण का हिंदी में अनुवाद उपलब्ध करवाने का हम यथा संभव प्रयास करेंगे। सम्पूर्ण संस्करण पुनः प्रसारण कई हफ़्तों बाद, अन्य भाषाओँ के साथ उपलब्ध होगा।अवगत रहने के लिए टाइमलेस टुडे ऐप्प की सेटिंग में अधिसूचना (नोटिफिकेशन) चालू करना सुनिश्चित करें।



Leave a Reply